PM मोदी की राह चले अरविंद केजरीवाल, लॉन्च करेंगे एके एप.

Spread the love

केजरीवाल 16 अक्कटूबर को नमो एप की तर्ज पर एके एप लॉन्च करेंगे. इस एप के माध्यम से वह देश के विभिन्न हिस्सों के कार्यकर्ताओं से सीधे जुड़ेंगे.

 
  • आप करेगी कार्यकर्ता सम्मेलन
  • नियुक्त होंगे 1.4 लाख विजय प्रमुख

दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और प्रदेश के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राह पर हैं. केजरीवाल 16 अक्टूबर को नमो एप की तर्ज पर एके एप लॉन्च करेंगे. इस एप के माध्यम से वह देश के विभिन्न हिस्सों के कार्यकर्ताओं से सीधे जुड़ेंगे.

इस संबंध में आप के दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने बताया कि 16 अक्टूबर से कार्यकर्ता सम्मेलन की शुरुआत होगी. सुबह में नजफगढ़ जिले का सम्मेलन द्वारका में होगा और शाम को तिलकनगर जिले के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन जनकपुरी विधानसभा में होगा. उन्होंने कहा कि दूसरा कार्यकर्ता सम्मेलन 19 अक्टूबर को साउथ दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के महरौली जिले के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन छतरपुर में और संगम विहार जिले का सम्मेलन तुगलकाबाद विधानसभा क्षेत्र में आयोजित किया जाएगा.

कब किस जिले का कार्यकर्ता सम्मेलन कहां?

राय के अनुसार, 20 अक्टूबर को शाहदरा जिले का सम्मेलन कृष्णानगर, पड़पड़गंज जिले का पड़पड़गंज में ही, 21 अक्टूबर को रोहिणी जिले का किराड़ी, बादली का रोहिणी विधानसभा, 22 अक्टूबर को आदर्शनगर का वजीरपुर, चांदनी चौक लोकसभा का सदरबाजार, 23 अक्टूबर को करोलबाग का मोतीनगर, नई दिल्ली का सम्मेलन मालवीयनगर विधानसभा में आयोजित होगा. 24 अक्टूबर को अंतिम कार्यकर्ता सम्मेलन करावलनगर जिले का सम्मेलन तिमारपुर और बाबरपुर जिले का सम्मेलन बाबरपुर विधानसभा में आयोजित होगा.

चुनाव के लिए आप पूरी तरह तैयार

आप नेता गोपाल राय ने कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी ने पूरी तैयारी कर ली है. लोकसभा स्तर पर प्रभारी, जिला स्तर पर जिला अध्यक्ष और हर विधानसभा के अंदर जितने भी पोलिंग स्टेशन हैं, सबके लिए चुनाव प्रभारियों को दायित्व सौंप दिया गया है. उन्होंने कहा कि इन सम्मेलनों के बाद नवंबर तक सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में 1.4 लाख विजय प्रमुख नियुक्त किए जाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *