केजरीवाल को यूपी और बिहार की जनता सबक सिखाएगी: मनोज तिवारी.

Spread the love

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बिहार से आकर लोग दिल्ली में 5 लाख का फ्री इलाज करा रहे हैं. केजरीवाल के इस बयान पर अब दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने टिप्पणी की है.
Manoj Tiwari

  • मनोज तिवारी ने सीएम केजरीवाल पर बोला हमला
  • बीजेपी सांसद बोले- जनता उन्हें सबक सिखाएगी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बिहार से आकर लोग दिल्ली में 5 लाख का फ्री इलाज करा रहे हैं. केजरीवाल के इस बयान पर अब दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल बिहार, पूर्वांचल और बाकी राज्यों के लोगों से नफरत करते हैं. मेरे साथ आपकी राजनीतिक दुश्मनी हो सकती है, लेकिन बिहार और पूर्वांचल के लोगों के प्रति जो नफरत आप दिखा रहे हैं, वह सही नहीं है.

मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जानते हैं कि वो अपनी जमीन खो चुके हैं. दिल्ली की जनता उनको सबक सिखाएगी. 5 लाख का बीमा मोदी सरकार देती है, लेकिन केजरीवाल सरकार ने राज्य में ये योजना लागू नहीं की. बिहार और और यूपी की जनता उनको सबक सिखाएगी.

दरअसल, रविवार को अरविंद केजरीवाल ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार का एक आदमी 500 रुपये के टिकट से ट्रेन में बैठकर दिल्ली में आता है और 5 लाख का इलाज फ्री में करवा कर चला जाता है. इससे खुशी होती है कि अपने देश के लोग हैं, सबका इलाज होना चाहिए. लेकिन दिल्ली की अपनी क्षमता है, पूरे देश के लोगों का कैसे इलाज करेगी, इसलिए जरूरत है कि सारे देश में स्वास्थ्य सुविधाएं सुधरे.

मनोत तिवारी ने और क्या कहा…

बीजेपी सांसद ने कहा कि केजरीवाल यूपी बिहार के लोगों को दिल्ली में इलाज देने पर भी सवाल उठा रहे हैं. केजरीवाल नाकाम और नाकाबिल हैं. दिल्ली सक्षम है. 2020 में केजरीवाल की छुट्टी होने वाली है, क्योंकि चुनाव में उन्हीं की भाषा में जवाब देगी. अरविंद केजरीवाल उन बिहार के लोगों को इलाज देने पर सवाल उठा रहे हैं जो पहले से ही बाढ़ से बेहाल हैं. बिहार इस समय प्रकृति आपदा का सामना कर रहा है, ऐसे समय विपक्ष को मदद करनी चाहिए ना  राजनीति.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *