उत्तरी दिल्ली का सबसे भव्य दशेहरा महोत्सव गॉव वज़ीराबाद (तिमारपुर) में मनाया गया.

Spread the love

दिल्ली : पुरे भारतवर्ष में दशेहरा बड़ी हर्ष उल्लास से मनाया गया और एक बार फिर बुराई पर अच्छाई की जीत हुई और देश में सत्य का सन्देश दिया गया.बात अगर दिल्ली की करे तो लव कुश रामलीला से ले कर द्वारका रामलीला कमेटी तक रावण के पुतले का दहन किया गया.हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी प्रधानमंत्री सहित कांग्रेस की अध्यक्ष श्रीमती सोनिआ गाँधी तथा पूर्व प्रधानमत्री डॉ. मनमोहन सिंह अलग अलग लीलाओ में पहुंचे और रावण के पुतलो का दहन किया.

Ramleela wazirabad
 Picture Courtesy: Democracy News
Ravan
 Picture Courtsy: Democracy News

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

उत्तरी दिल्ली का सबसे भव्य दशेहरा गॉव वज़ीराबाद में मान्य गया |

जनाधार रक्षा सेवा समिति एव नवज्योति धार्मिक रामलीला कमेटी के सौजन्य से इस दशेहरा का आयोजन सम्पन हुआ . लगभग २० हज़ार से भी अधिक की संख्या में लोग इस भव्य दशहरा को देखने पहुंचे और एक रिकॉर्ड दर्ज किया गया .लगभग ५००० दर्शको के बैठने की वयवस्था के साथ ही पुलिस और सिविल डिफेन्स के साथ साथ कमेटी के कार्यबद्ध कार्यकर्ताओ ने व्यवस्था को बनाये रख इस भव्य दशहरा महोत्सव को सफल बनाया.
Delhi Police

भारत रतन डॉ.प्रणव मुखर्जी जी की पुत्री एव कांग्रेस की राष्ट्रिय प्रवक्ता श्रीमती शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कार्यक्रम का रिबन काट कर उद्घाटन किया और श्री गणेश वंदना भी की .
Sharmistha Mukherji

संदीप दीक्षित (पूर्व संसद) का स्वागत एव सम्मान सम्हारो .

Sandeep Dixit

श्री अनिल पाटोदिया , श्री देवेंदर शर्मा ,श्री वीरू टांक ,श्री विद्यार्थी सहित तमाम वरिष्ठ लोगो का स्वागत राम दरबार दे कर कप्तान सांगवान द्वारा किया गया.

Timarpur

भव्य लीला का आयोजन नवज्योति धार्मिक रामलीला कमेटी द्वारा किया गया. राम द्वारा रावण वध और पुतला दहन.

Ramleela 2019

 

मिडिया के सम्मानित साथियो का धन्यवाद श्रीमती अमरलता सांगवान (निगम पार्षद) द्वारा किया गया.

डेमोक्रेसी न्यूज़ ,देशगाथा न्यूज़ , दिल्ली ब्रेकिंग न्यूज़ ,कुश्ती जगत न्यूज़ सहित सभी मिडिया साथियो का भी सम्मान किया गया.

Ramleela Media

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *